Wednesday, April 20, 2016

Chitika kya hai aur isse paise kaise kamaye

                           Chitika kya hai?
Dosto me aaj aap logo ko chitika ke baare me batane ja raha hu.chitika ek adverstising site hai jo 2007 me shuru hui thi agar aapka adsense account approved nahi hua hai to aap chitika par sign up karke ads blog me lagakar aap paise kama sakte iske liye me aapko batane ja raha hu ki chitika ka account kaise banaye
          Chitika par account kaise banaye?
Step.1 Chitika.com par jaye sign up button par click kare
Step.2 apni information fill kare 
Step.3 apne gmail account ko check kare aur jo link aapke gmail par aaya hai uspar click karke aap apna account activate kar sakte hai
Step.4 login kare aur get code par click kare code ko copy kar le

1 comment:

  1. Do you need to increase your credit score?
    Do you intend to upgrade your school grade?
    Do you want to hack your cheating spouse Email, whatsapp, Facebook, instagram or any social network?
    Do you need any information concerning any database.
    Do you need to retrieve deleted files?
    Do you need to clear your criminal records or DMV?
    Do you want to remove any site or link from any blog?
    you should contact this hacker, he is reliable and good at the hack jobs..
    contact : cybergoldenhacker at gmail dot com


    ReplyDelete

Comments system

Disqus Shortname